महिला सिपाही ने अपराधी संग रचा विवाह

महिला सिपाही ने अपराधी संग रचा विवाह
महिला सिपाही ने अपराधी संग रचा विवाह

उत्तर प्रदेश में किसी फिल्मी कहानी की तरह एक महिला कॉन्स्टेबल ने हिस्ट्रीशीटर बदमाश से शादी कर ली। यह मामला ग्रेटर नोएडा का है। यहां जिले के बदमाश राहुल ठसराना और यूपी पुलिस की महिला कॉन्स्टेबल ने शादी कर ली। राहुल फिलहाल जमानत पर है और दोनों अभी किसी अज्ञात जगह पर रह रहे हैं। बता दें कि राहुल दनकौर कोतवाली का हिस्ट्रीशीटर है, वहीं महिला ग्रेटर नोएडा में ड्यूटी कर रही हैं।

जेल में रहने के दौरान जब राहुल पेशी पर आता तो उसे कोर्ट के बंदी गृह में रखा जाता। वहीं पर महिला पुलिसकर्मी की ड्यूटी थी। खबरों के मुताबिक, वहीं हुई मुलाकातों में दोनों में प्रेम हो गया। फिर राहुल के जमानत पर बाहर आने पर दोनों ने शादी रचा ली।

राहुल पर एक दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं। वह साल 2014 में जिले में हुए बहुचर्चित मनमोहन गोयल हत्याकांड में जेल गया था। उसपर किसी वक्त पांच हजार का इनाम भी था।

सूत्रों की माने तो राहुल अनिल दुजाना गैंग से जुड़ा है और उनका शार्प शूटर है। 2014 में दनकौर में बिजनसमैन मनमोहन गोयल की हत्या हुई ती। इसमें जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया था उसमें राहुल भी शामिल था। बाद में खबरें आई थीं कि वह हत्या जमीन से जुड़े विवाद में अनिल दुजाना ने ही करवाई थी।