JCB Ki Khudai

तो यह हैं का #JCBKIKHUDAI असली कारण

#JCBKIKHUDAI
#JCBKIKHUDAI

JCB को लेकर इन दिनों सोशल मीडिया पर बाढ़ सी आ गई है। #JCBKiKhudai इन दिनों सोशल मीडिया का सबसे बड़ा ट्रेंड बन गया है। Twitter, Facebook से लेकर Instagram तक हर जगह सिर्फ #JCBKiKhudai ही ट्रेंड कर रहा है। सोशल मीडिया पर JCB से जुड़े Memes को इन दिनों हर कोई शेयर कर रहा है।

ऐसे में आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या हो गया, जो JCB हर किसी के जुबान पर बैठ गया है? तो चलिए आपके इस सवाल का हम जवाब देते हैं। दरअसल JCB से जुड़े इन Memes की शुरुआत तब हुई जब सनी लियोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर कर दी। इस तस्वीर में सनी लियोनी JCB पर खड़ी हैं, जहां फोटो की केप्शन पर Career Change लिखा हुआ है।

इस फोटो के शेयर होने के कुछ समय बाद ही JCB सोशल मीडिया का सबसे बड़ा ट्रेंड बन गया। हर कोई इसे लेकर Memes बनाने लगा या फिर Memes शेयर करने लगा। सनी लियोनी की यह फोटो Facebook से लेकर Twitter और Instagram तक पर खुब वायरल हुई, लेकिन अब इससे भी ज्यादा #JCBkiKhudai वायरल हो रहा है।

JCB Ki Khudai हैशटैग इतना वायरल हुआ कि इसे लेकर JCB ने खुद अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्विट कर डाला।

JCB Ki Khudai

JCB के Memes के वायरल होने का एक सबसे बड़ा कारण भारत में JCB की खुदाई के दौरान लोगों की भीड़ लगना है। हम अक्सर देखते आए हैं कि जहां भी JCB की खुदाई चलती रहती है, वहां अपने आप भीड़ लग जाती है। भारत में JCB की खुदाई Time Pass का एक बड़ा जरिया है।

JCB के Memes का सोशल मीडिया पर वायरय होने का एक बड़ा किसी दूसरे मुद्दे का न होना है। लोकसभा चुनाव के बाद ट्विटर पर सन्नाटा पसरा हुआ है, जिसकी इन दिनों JCB भरपाई कर रही है।

Leave a Reply