हैदराबाद में महिला चिकित्सक को गैंग रेप, हत्या के बाद जलाया
हैदराबाद में महिला चिकित्सक को गैंग रेप, हत्या के बाद जलाया

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद एक महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप कर उनकी हत्या कर दी गई थी। पुलिस ने आज पूरे मामले का खुलासा करते हुए बताया कि इस मामले में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है। शुक्रवार देर शाम प्रेस कॉन्फेंस में साइबराबाद पुलिस ने पुष्टि की है कि महिला डॉक्टर की हत्या से पहले उनका गैंगरेप किया गया था।

पुलिस अधिकारी ने बताया, ‘महिला डॉक्टर का गैंगरेप करने के बाद उन्‍हें कंबल में लपेटा गया और फिर उनका गला घोंटा गया। इसके बाद केरोसिन डालकर उन्‍हें जला दिया गया।’ पुलिस ने बताया कि घटना से जुड़े चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

आरोपियों की पहचान मोहम्मद आरिफ, नवीन, चिंताकुंता केशावुलु और शिवा के रूप में हुई है। पुलिस ने इस बात की भी पुष्टि की है कि आरोपियों ने अपराध को अंजाम देने के दौरान शराब पी रखी थी।

साइबराबाद पुलिस ने केस को महबूबनगर फास्ट ट्रैक कोर्ट में भेजने की सिफारिश करने की बात भी की है, जिससे दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिल सके।

आपको बता दें कि हैदराबाद-बेंगलुरु हाइवे पर एक सरकारी महिला डॉक्‍टर की अधजली लाश मिली थी। लाश मिलने के बाद माना जा रहा था कि 27 वर्षीय महिला डॉक्‍टर के साथ रेप के बाद उसकी हत्‍या कर दी गई।

हैवानियत की इंतहा यह थी कि आरोपियों ने डॉक्‍टर की लाश को जलाकर एक फ्लाईओवर के नीचे फेंक दिया था। दरअसल, महिला डॉक्‍टर रात में अपने घर लौट रही थीं, इसी दौरान रास्‍ते में उनकी बाइक पंक्चर हो गई थी।

इससे पहले पीड़िता के परिवारवालों ने आरोप लगाया था कि रात में साइबराबाद पुलिस उन्‍हें दौड़ाती रही और किसी तरह की कार्रवाई नहीं की।

उन्होंने कहा कि अगर पुलिस ने तत्‍काल कार्रवाई की होती तो पीड़‍िता को जिंदा बचाया जा सकता था। पीड़िता की मां ने दोषियों को जिंदा जलाने की मांग की थी।

Leave a Reply