GF ने शादी के लिए दबाव बनाया तो कर दी हत्या

BF killed GF
BF killed GF

रिश्ते आजकल बहुत जटिल होते जा रहे हैं और लोगो में सहनशीलता का अभाव होता जा रहा हैं| दो साल से अमीश तिवारी के साथ रिलेशनशिप के बाद अंजलि पांडे इस रिश्ते को आगे ले जाना चाहती थी, लेकिन अमीश शायद ऐसा नहीं चाहता था। अंजलि ने अमीश पर शादी करने का दबाव बनाया और अमीश ने परेडकोठी के एक होटेल में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। घटना बीती 26 जून की है। सिगरा पुलिस ने होटेल के सीसीटीवी कैमरा से अमीश की पहचान कर लहरतारा इलाके से सोमवार को उसे गिरफ्तार कर लिया।

आखिरकार पूछताछ में उसने पुलिस के सामने हत्या की वजह बता दी। एसपी दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि उन्हें खबर मिली थी कि आरोपी जिला कोर्ट में सरेंडर करने जा रहा है। एसपी ने बताया कि लहरतारा इलाके से उसे गिरफ्तार कर लिया गया। सीसीटीवी फुटेज के अलावा उसका आईडी प्रूफ भी पुलिस के पास था जो उसने होटेल बुक करते वक्त दिया था।

अमीश ने पुलिस को बताया कि वह और अंजलि दो साल से एक-दूसरे को जानते थे। दोनों देवरिया जिले के रहने वाले थे लेकिन अंजलि का परिवार कुछ साल पहले वाराणसी आ गया। कुछ महीने से अंजलि अमीश से शादी करने के लिए कह रही थी लेकिन अमीश कमिटमेंट के लिए तैयार नहीं था। 25 जून को उसने परेडकोठी के एक होटेल में कमरा बुक किया।

उसने होटेल स्टाफ को बताया कि 26 की सुबह उसकी बहन वहां आएगी। अगले दिन जब अंजलि वहां पहुंची तो अमीश ने उसकी हत्या कर दी और फरार हो गया। जब अंजलि देर रात तक घर वापस नहीं पहुंची तो परिवार ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई।

Jeevan Pant