मत्री पांडेय के पुत्र ने टोल पर हंगामा काटा

मत्री पांडेय के पुत्र ने टोल पर हंगामा काटा
Kichchha Rudrapur Toll

उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय हो या उनके पुत्र किसी ना किसी बात को लेकर विवादों में रहते ही है। उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे के छोटे पुत्र अंकुर पांडे की दबंगई की चर्चा अब चारो तरफ हैं। उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे की जो की हमेशा अपनी दबंगई के लिए जाने जाते हैं| अब उनके छोटे पुत्र अंकुर पांडे भी उनकी राह पर चल पड़े हैं।

किच्छा से रुद्रपुर आने वाले एनएच पर लगे टोल बूथ पर टोल टैक्स ना देने को लेकर शिक्षा मंत्री पुत्र अंकुर पांडे ने जमकर हंगामा काटा और टोल कर्मियों के साथ गाली गलौज व अभद्रता भी की| विडिओ फुटेज में दिखाई देता हैं की किस तरह से अंकुर पाण्डेय टोल कर्मियों को हड़का रहे हैं हालाकि बाद में आम लोगों द्वारा इस दबंगई का विरोध करने के चलते शिक्षा मंत्री के पुत्र अंकुर पांडे तेजी के साथ बिना टोल टैक्स दिए भाग गए।

पूर्व में भी शिक्षा मंत्री अरविंद पांडेय द्वारा खुद काशीपुर के कुंडेश्वरी चौकी में हंगामा किया गया था जिसमे शिक्षा मंत्री सहीत लगभग 100 लोगो पर मुकदमा दर्ज है। उसके बाद 11 अप्रैल को लोकसभा चुनाव के दिन उनके बड़े पुत्र अतुल पांडेय द्वारा अपने पिता के सरकारी गनर को पोलिंग बूथों पर घूमने का मामला चर्चाओं में था। और अब छोटे पुत्र अंकुर पांडेय द्वारा किच्छा रोड़ में टोल टैक्स पर दबंगई का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे अंकुर अभद्र भाषा का प्रयोग करते नजर आ रहे है उसके बाद बिना टोल दिये ही भाग गये

Jeevan Pant

Leave a Reply