बल्लेबाज MLA से मोदी नाराज़

Modi angry to MLA
Modi angry to MLA

आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ते हुए इंदौर से बीजेपी के ‘बैटमार’ विधायक आकाश विजयवर्गीय की हरकत पर पीएम नरेंद्र मोदी ने बिना नाम लिए कड़ी नाराजगी जताई है। दिल्ली में मंगलवार को हुई बीजेपी की संसदीय दल की बैठक में पीएम मोदी ने दुर्व्यवहार करने वाले नेताओं को लेकर कड़ी आपत्ति जताई।

उन्होंने कहा कि दुर्व्यवहार को स्वीकार नहीं किया जा सकता है। पीएम मोदी ने कहा कि राजनीति में अनुशासन होना चाहिए। दुर्व्यवहार करने वाले लोगों को पार्टी से बाहर कर देना चाहिए। ऐसा बर्ताव अस्वीकार्य है। उन्होंने यह भी कहा कि ऐसा करने वाले लोग भले ही किसी के भी बेटे हों, लेकिन उन्हें मनमानी की इजाजत नहीं दी जा सकती।

हालांकि पीएम मोदी ने अपनी टिप्पणी में किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन माना जा रहा है कि उन्होंने बल्लामार विधायक आकाश विजयवर्गीय को लेकर ही यह बात कही है। बता दें कि आकाश विजयवर्गीय ने अतिक्रमण हटाने के लिए आई नगर निगम की टीम के एक अधिकारी पर बैट से हमला कर दिया था। इस घटना पर खासा विवाद हुआ था और मामले में आकाश को जेल तक जाना पड़ा था।

जमानत पर बाहर आने के बाद भी आकाश ने अपने पुराने तेवर दिखाते हुए कहा कि वह जनता की सेवा करते रहेंगे। आकाश ने कहा, ‘मैं जनता की सेवा करता रहूंगा जेल में समय अच्छा बीता है। ऐसी स्थिति में जबकि पुलिस के सामने ही किसी महिला को घसीटा जा रहा था, मैं कुछ और करने की नहीं सोच सकता था। इसलिए मैंने जो कुछ भी किया उसे लेकर शर्मिंदा नहीं हूं। हां, मैं भगवान से जरूर प्रार्थना करूंगा कि वह दोबारा मुझे ‘बल्लेबाजी’ करने का अवसर ना दे।’

Jeevan Pant