पेट्रोल पम्प में घटतोली से हडकंप मचा

Petrol Pump
Petrol Pump

शहर के एक पेट्रोल पंप पर एक व्यक्ति ने डीजल कम डाले जाने का शक जताकर हंगामा कर दिया और पुलिस बुला ली। जानकारी के अनुसार चौगिट्टी बाईपास स्थित एक फिलिंग स्टेशन पर मॉडल हाउस निवासी आशीष ने अपनी स्विफ्ट गाड़ी में 500 रुपये का डीजल भरवाया। आशीष के अनुसार पेट्रोल पंप के कारिंदे ने मशीन में 500 रुपये फीड किए और 502 रुपये का डीजल डाल दिया। वास्‍तव में उसने पौने तीन लीटर कम डीजल डाला था।

पांच सौ की बजाय 502 रुपये का डीजल डालने को लेकर जब पेट्रोल पंप के कारिंदे से बात की गई तो उसने गोलमोल जवाब दिया कि मशीन में दिक्कत है। उसे शक हुआ तो उसने पैसे देने से इन्कार किया और चेक करवाने की बात कही। इसके बाद आशीष ने पुलिस बुलवा ली और पंप से एक कारिंदे को बुलाकर टंकी खुलवाई और डीजल निकलवाया। 500 रुपये में करीब पौने आठ लीटर आता है, लेकिन टंकी से पांच लीटर ही निकला।

इसके बाद कारिंदे घबरा गए और अपने मालिक से बात करवाई। आशीष के अनुसार जब उसने मालिक से बात की तो उसने कहा कि ऐसा ही होना है, जो करना है कर लो। मौके पर पहुंची थाना रामामंडी की पुलिस (9592951110) ने जांच शुरू की। ड्यूटी अफसर ने दोबारा टंकी खुलवाकर अपने कब्जे में ली और जांच शुरू कर दी है।

Petrol Pump

Jeevan Pant