State not sponsor dengue
State not sponsor dengue

कांग्रेस बेवजह लाटे को परेशान करने में लगी हैं। सही तो कहा लाटे ने की क्या डेंगू के मच्छर सरकार पैदा करती हैं। लोगो ने पैदा किये है तो लोग ही भुगतेंगे। हमने तो पूरी तैयारी करी थी पंर लोगो ने इसका विरोध किया तो अब भुगतो।

हल्द्वानी में लाटे की सरकार ने डेंगू ना फैले इसके लिए गर्मी के दिनों में ही पानी का वितरण कम कर दिया था ताकि लोग बेवजह पानी इकट्ठा ना करे लेकिन लोगो के विरोध के कारण उन्हें पानी के वितरण को बढ़ाना पड़ा क्योकि डेंगू के मच्छर साफ पानी मे होते है तो हमने मिट्टी वाले पानी का वितरण किया तो लोग आग बबूला होने लगे तो इसमें लाटी सरकार की क्या गलती? समझ लोगो को नही हैं।

अगर लोगो को मलेरिया या अन्य बीमारी होती तो सरकार सोचती की इसमें सरकार की गलती हैं। क्योकि यह सब मच्छर रात को काटते हैं। लेकिन डेंगू का मच्छर तो दिन में काटता हैं तो क्या लोग देख नही सकते थे। क्यो लगातार एक जगह ही बैठे रहे। अधिकतर वो लोग डेंगू का शिकार हुए है जो मोबाइल पर अपना सबसे ज्यादा समय बिताते हैं क्योकि एक वही अवस्था होती है जब लोग जड़वत हो जाते हैं।

लाटे ने 100 आने सच्ची बात कही है यह लोगो की ओर लोगो के द्वारा साजिशन फैलाई गई बीमारी है जिसमे सरकार का कोई दोष नही हैं। इसलिए लाटो को दोष देना बंद करे ओर सुरक्षा के उपाय करे क्योकि आपके द्वारा की गई लापरवाही से हम भी बीमार पड़ सकते हैं। क्योकि फ़ोन हमे भी देखना पड़ता हैं।

आपकी टिप्पणियों का स्वागत हैं। आप 05946 222224 पर whatsapp भी कर सकते हैं।

साभार:- www.janpaksh.com | www.mudrabank.com